Sapna Chaudhary ने किया अपनी शादी का खुलासा

दिलचस्प फ़न मज़ा

सपना चौधरी का नाम कौन नहीं जानता। हरियाणवी एक्ट्रेस सपना चौधरी ने कुछ ही दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर फैंस को अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े हुए सवालों के जवाब दिए है। जिसमें उन्होंने अपनी शादी की तरीक बताई है। हालाँकि देखते हैं वक़्त को क्या मंजूर होता है क्यूंकि उनकी उम्र भी हो रही है शादी की और लोग भी काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

लाखों दिलों में राज करने वाली बिग बॉस कंटेस्टेंट और क्वीन और शानदार -जबरदस्त एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नज़र आ रही हैं। आज कल सोशल मीडिया कम्युनिकेशन का माध्यम बनता जा रहा है।

उन्होंने काफी फोटो भी शेयर की हैं जो आप उनके इंस्टाग्राम पर जाकर देख सकते हो। इसके अलावा वह अपनी जाती ज़िंदगी को भी लोगों से रूबरू कराती रहती हैं।

गौरतलब है कि सपना जी ने अपने फैन्स को अपने पुत्र से नहीं मिलाया है। इसी को लेकर फंस में काफी उत्सुकता है की वह अपने बेटे को कब मिलायेंगी।

सपना ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर प्रश्न उतर का सेशन भी शुरू किया था। फैंस ने इस अदाकारा से काफी पर्सनल और प्रोफेशनल सवाल पूछे जिनका उन्होंने काफी अचे से जवाब दिया।

सपना ने से अपनी मैरिज एनिवर्सरी की डेट का खुलासा किया जिसका उन्होंने बताया कि उनकी शादी पिछले साल 24 जनवरी, 2020 को हुई थी। ये सुनकर फेन्स काफी खुश हो गए। जैसे भारत वर्ल्ड कप जीत गया हो।

उनके इंस्टाग्राम से ली गयी कुछ तसवीरें जीने आप देख सकते हो :