Kiara Advani अपने फोटोशूट की वजह से हुयी Troll एक पत्ते के सामने किया था फोटोशूट

बॉलीवुड

फिल्मों की बात करें तो मनोरंजन कभी ख़तम नहीं होता। फिलहाल कियारा आडवाणी अपने पिक्चर शेरशाह के बाद काफी चर्चा में है। कुछ ही दिन पहले वह अरबाज खान के शो ‘पिंच’ में दिखी थी। इस दौरान उन्होंने बातचीत करते हुए ट्रोलिंग के ऊपर खुलकर बातें की। कियारा ने अपनी फोटोशूट के बारे में कुछ राज़ खोले जो की काफी कंट्रोवर्सी वाले थे।

Kiara Advani photoshoot

हर साल कई सेलिब्रिटी डब्बू रतनानी अपना कैलेंडर शूट करते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में से कई चेहरों की लाजवाब फोटोज लेते हैं। इस फोटोशूट के लिए फोटोग्राफर कई गुना पैसा भी लेते है जो की उनके कोई बड़ी बात नहीं है। हर सेलेब्स अपने फोटोशूट के लिए काफी बढ़िया ढंग के कपड़े और अद्भुत थीम रखते हैं।

Kiara Advani


साल 2021 में डब्बू ने अपना कैलेंडर का शूट लांच किया था, जिसमें कियारा ने टॉपलेस फोटोज खिचवाई थी। इनके फोटोशूट की काफी महीनो से चर्चा हो रही है। कियारा ने केवल एक पत्ते को सामने रखकर फोटोशूट करवाया था, जिसके बाद अदाकारा को जमकर ट्रोल भी किया गया।

आपको याद दिला दें कि पिछले साल डब्बू रतनानी ने उनका फोटोशूट किया था जो काफी विवादित हो गया था। अब लोगों की क्या बात करें -लोगों का काम है कहना क्यूंकि कुछ तो लोग कहेंगे ।


कियारा अपनी अदा और खूबसूरती के साथ-साथ जबरदस्त फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। मौका कोई भी हो, कियारा अपनी ड्रेसिंग सेंस हमेशा से सबसे ऊपर रखती है। कबीर सिंह में उनकी एक्टिंग को चार चाँद मिले, लोग उन आज भी प्रीति के नाम से पुकारते हैं जो की उनके लिए बड़ी उपलब्धि होनी चाहिए।


कबीर सिंह’ में कियारा के प्रीति वाले किरदार को जमकर सराहा गया और आज भी उनकी वह फिल्म काफी मशहूर है। उनका रोल बहुत ही निराला था। उनकी मासूमियत फिल्म में काफी अच्छी दिखाई गयी थी।