कोरोना मास्क से बना शादी का जोड़ा। दुल्हन की तस्वीरें हुयी वायरल।

दिलचस्प

कोरोना ने पूरे विश्व में हाहाकार मचाया हुआ है। सावधानी ही इस वायरस से बचने का एक मात्र उपाय है। इस बीच मास्क सभी के जीवन का हिस्सा बन गया है। जिन देशों में कोरोना पर काबू है , उन देशों से मास्क से छुटकारा मिलता जा रहा है। इंग्लैंड देश से भी मास्क हटाने की छूट मिली गयी है और साथ ही साथ एक नया कारनामा सामने आया है। एक दुल्हन ने अपनी शादी की ड्रेस ही मास्क से मिल कर बना डाली।

इंग्लैंड में कोरोना की वजह से लगी तमाम पाबंदियां करीब दो साल बाद खुलने जा रही हैं। यहां कई लोग इसे फ्रीडम डे जैसा मना रहे हैं। इसके साथ ही यहां शादियों पर रोक भी हट जायेगी।इसे लेकर वेडिंग के प्लानर खासे उत्साहित हो रहे हैं।दुल्हन की एक बहुत खूबसूरत ड्रेस भी लांच हुयी है जोकि मास्क्स से बानी हुयी है।

टॉम सिल्वरवुड ने डिजाइन किया है इस ड्रेस को मॉडल जेमिमा हैम्ब्रो के लिए। उन्होंने इस ड्रेस को पहनकर लंदन में सेंट पॉल कैथेड्रल चर्च के पास अपना फोटोशूट कराया।

इस ड्रेस में कमर के करीब हाइलाइट करने के लिए डिस्पोज़ेबल प्लास्टिक पीपीई जैसा कुछ इस्तेमाल किया गया है। इस ड्रेस को तैयार करने के लिए सफेद फेस मास्क को इस्तेमाल किया गया है।

“Hitched  के अनुसार करीब 100 मिलियन से ज्यादा डिस्पोज़ेबल मास्क लोगों द्वारा फेंके जा चुके हैं। हो सकता है कुछ भरपाई हो सके इन मास्क्स को इस्तेमाल करने के बाद।

इंग्लैंड ने शादियों से सभी प्रतिबंध हटा दिए हैं और यहां शादियों में उपस्थिति बढ़ाकर 200 से करीब कर दी गई है।