Mallika Sherawat

भीगे होंठ चर्चित अदाकारा Mallika Sherawat मीडिया के सवालों से हुयी परेशान जानिए क्या है मुद्दा

बॉलीवुड

बॉलीवुड की अदाकारा मल्लिका शेरावत अपने बोल्ड सीन्स की वजह से इंडस्ट्री में उनकी एक अलह पहचान सी बन गयी है। एक समय ऐसा था की इमरान हाश्मी के साथ उनकी जोड़ी की चर्चा होती थी। उनके गाने सुपर डुपेर हिट हुए थे।

बाकी स्टार्स की तरह ही उन्होंने भी उतार चढ़ाव देखे है। उन्होंने अपने करियर में बुरा दौर का सामना भी किया है।हाल ही में उनका इंटरव्यू हुआ था जिसकी वजह से वह काफी परेशान हो गयी है। मीडिया के सवालों से आदमी काफी घबरा जाता है कुछ ऐसा ही हुआ उनके साथ।

हम लोग ज्यादातर किरदारों को ही सच माने लगते हैं जबकि भूल जाते हैं की वह सिर्फ एक फिल्म है जो की ३ घंटे तक चलेगी उसके बाद सब अपनी असली ज़िंदगी में चले जाते है। लेकिन कुछ भड़काऊ लोग सवालों का और उनके चरित्र का मजाक बना देते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ मल्लिका शेरावत के साथ।

उन्होंने कहा , ” मुझे ऐसा परतीत होता है कि ये सब जीवन के तजुर्बों का अंश है। अब मैं अपने आज के समाज को महसूस करती हूँ ऐसा लगता है कि ये सबकुछ लिखा हुआ था या फिर कहें उनकी ग्रोथ का हिस्सा था।

मल्लिका ने ये भी कहा कि पुरुषों को कभी उनसे प्रॉब्लम नहीं हुयी बल्कि साथ में काम करने वाली महिलाओं को उनसे प्रॉब्लम होती थी।

अपने करियर की स्टार्ट में मल्लिका ने कुछ इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स में हिस्सा लिया थ। वे हॉलीवुड की मूवीज में भी काम कर चुकी है।

गौर करने की बात है की उनका जो सरनेम है वह उनकी माता जी से लिया गया है क्यूंकि उनके पिता जी उनके खिलाफ थे जो की उनका सरनेम लम्बा था और शेरावत उनकी माता जी का सरनेम था। तो इसतरह मालिका जी को कई बार बलि का बकरा बनाया जाता है।