एक Condom बना Olympic मैडल जीतने का जरिया पढ़िए गरमा गरम खबर।

एक Condom बना Olympic मैडल जीतने का जरिया पढ़िए गरमा गरम खबर।

दिलचस्प

ऑस्ट्रेलिया की खिलाड़ी कांस्य और रजत पदक जीत चुकी हैं। जेसी फॉक्स टोक्यो इस ओलंपिक्स 2020 में कांस्य मैडल जीत चुकी हैं पर शायद उनके फैंस को अंदाज़ा नहीं है की वह यह मैडल कैसे जीती होगी। बात करते हैं कुछ खट्टे और मीठे पलों की जो इस ओलंपिक्स में हो रहे हैं।

Jesse Fox Repairing Canoe

फॉक्स ने कुछ ही दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक वीडियो शेयर किया़ था। इस वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि वह और उनके क्रू का मेंबर उनकी कश्ती को ठीक कर रहे हैं और वह भी एक कंडोम कि सहायता से।

इस खिलाड़ी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा था – मुझे उम्मीद थी कि आप लोग भले नहीं जानते होंगे कि एक कॉन्डम कि मदद से कायक बोट्स को ठीक किया सा सकता है। ये देसी जुगाड़ काफी वायरल हो रहा है और लोग हंस हंस क्र लोट पॉट हो रहे हैं।

27 साल की फॉक्स सिडनी से हैं, और वे टोक्यो के ओलंपिक के कैनोन स्लेलम इवेंट में तीसरे स्थान पर रहीं जो उनके लिए काफी यादगार रहेगा आने वाले समय में।

हालांकि इस रेस में वे सबसे तेज़ थी लेकिन टाइम पेनल्टी कि वजह से उन्हें तीसरे स्थान से संतोष करना पड़ा। आप यकीन नहीं करोगे फॉक्स तीन बार पदक जीत चुकी हैं।

फॉक्स के माता पिता भी ओलंपिक गेम्स में हिस्सा ले चुके हैं और उनके पिता रिचर्ड ने साल 1992 में हुए बार्सिलोना ओलंपिक में भाग लिया था। तो उनकी फॅमिली भी स्पोर्ट्स से जुडी हुयी है।

फॉक्स की मां मरियम ने साल 1992 के बार्सिलोना ओलंपिक्स और साथ ही साथ साल 1996 में अटलांटा ओलंपिक में हिस्सा लिया था और उन्होंने पदक भी जीता था।