भारत के रेलवे स्टेशन पर बना ३०० रूम का आलीशान होटल जानिए क्या है पूरी खबर

दुनिया

गुजरात स्टेट के गांधीनगर में ऐसा रेलवे स्टेशन है जहाँ हाल ही में एक ऐसा होटल बनाया गया है जो की लगभग ३०० कमरों का है। साथ ही साथ आपको इस स्टेशन पर और भी काफी सुविधाएं मिलेगी जो आपने अपनी ज़िंदगी में कभी किसी स्टेशन पर नहीं देखी होगी। बात करते हैं ३०० कमरों वाले इस होटल की।

गांधीनगर स्टेशन में आपको आधुनिक सुविधाओं के साथ प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भी मिलेगा जो की बहुत छोटा सा है। सबसे दिलचस्प बात ये है कि फाइव स्टार होटल स्टेशन के ऊपर बना हुआ है।

स्टेशन के भीतर बने गेट की मदद से यात्री लोग स्टेशन से उतर कर सीधा होटल में प्रवेश कर सकेंगे। फाइव स्टार बिल्डिंग के साथ ही टिकट काउंटर भी बना हुआ है जो आपकी सहूलियत के लिए बनाया गया है।

स्टेशन पर बनी नई ईमारत में आपको एंट्री गेट, बुकिंग, लिफ्ट वज्ञारा, बुक स्टॉल, खाने-पीने के सामान के साथ सभी लाभकारी वस्तुये हैं। ऐसा परतीत होगा जैसे आप किसी हवाई अड्डे पर बैठे हैं, इतना चकाचक रैलीवे स्टेशन बना हुआ है।

300 रूम वाला होटल स्टेशन के ऊपर ही बना है जो लीला ग्रुप के जरिए चलाया जाएगा। यानी आप अगर टूरिस्ट हैं तो आपको चिंता करने के जरूरत नहीं है आप इस होटल में विश्राम कर सकते हो।

इस बिल्डिंग से आप लोग पूरे गांधीनगर का नज़ारा , महात्मा मंदिर और विधानसभा जैसे इमारतें एक ही लाइन में देख पाएंगे। हैं न मज़ेदार बात ,आम के आम और गुठलियों के दाम।

भारतीय रेलवे को एक नया मोटिवेशन देने के पीएम मोदी ने काफी प्रयास किये है जो आज देखने को मिल रहे हैं। जिसकी शुरुआत इस स्टेशन से शुरू हुयी है।

पांच सितारा होटल (Five Star Hotel) से आम जन को बहुत फायदा मिलेगा। यहां आने वाले लोग सीदा ही स्टे कर सकेंगे।
मसाला न्यूज़ की टीम ने कुछ तसवीरें इकठी की हैं जो इस प्रकार हैं: