कमाल हो गया इंसानो का फेफड़े जैसे दिखने वाला नेकलेस पहन कर आयी बेला हदीद| Cannes 2021 में छाया बेला हदीद का जादू

दुनिया

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2021 के रेड कारपेट में बेला हदीद ने सब  के होश उड़ा दिए हैं। जी हाँ बेला हदीद को कान्स फेस्टिवल के दूसरे दिन एक जबरदस्त ऑउटफिट पहने का अवसर मिला। आप लोग सकते में हो सकते हैं इस खबर को पढ़कर। आपने इंसानो का फेफड़े की तरह दिखने वाला हार इस अदाकारा ने पहना था। 

बेला हदीद ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2021 में रेड कारपेट पर Schiaparelli की ब्लैक ऑउटफिट में  उतरीं। उनकी यह ड्रेस तो काफी एलिगेंट थी ही और साथ ही उनके लुक का क्या कहने। सभी लोगों के होश उड़ गए।

24 साल की इस अदाकारा ने Daniel Roseberry के सचिआपरैली collection के नेकलेस को पहना हुआ था, जो इंसान के फेफड़ों से प्रेरित होकर बनाया गया थ। आजकल इंसान काफी मॉडर्न हो गया है।  

उनके इस लुक के चर्चे दुनियाभर में हो रहे हैं। खास कर सोशल मीडिया में काफी डंका बज रहा है।  उनकी रेड तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से काफी वायरल हो रही हैं। 

इससे पहले बेला हदीद कान्स के फेस्टिवल के  रेड कारपेट पर फिल्म Annette  की मशूरी के लिए उतरी थीं।  उस समय भी उनके आउटफिट के काफी प्रशंसा हो रही थी।  

यहां बेला ने एक विंटेज Jean Paul Gaultier नामक गाउन पहना था जो बहुत सी सुन्दर था।  इसके साथ एक मोनोक्रोम शेयर नकाब जुड़ा हुआ था, जिसे हॉल्टेर नेक स्टाइल में उन्होंने अपने गले में बाँधा हुआ था। 

बता दें कि बेला हदीद, जीजी हदीद की छोटी बहन हैं। उनकी मां जिनका नाम योलांडा है वह भी सुपरमॉडल रही चुकी हैं।  तो वहीं मोहम्मद हदीद मशहूर बिजनेसमैन हैं। जो उनके साथ ही रहते हैं। 

अपने कान्स ड्रेस के  अलावा बेला हदीद इन दिनों अपने रिश्तों को लेकर भी चर्चा का विषय बनी हुई हैं।  कुछ ही समय पहले उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड Marc Kalman के साथ काम भी किया है। 

नीचे दी गई तस्वीरों पर गौर जरूर फरमाइएगा :