India To Singapore Bus Service

India To Singapore Bus Service का शुभारंभ हो गया है! पूरी खबर जानें

दिलचस्प

क्या आपको याद है जब दिल्ली से लंदन की बस सेवा ने खूब खबर बनाई थी और सभी लोग खूब उत्साहित थे? अब फिर उसी कंपनी (Adventures Overland) ने दिल्ली से सिंगापुर बस यात्रा शुरू की है। यहां इस पोस्ट में पैकेज की कीमत से लेकर बस के मार्ग तक का विवरण दिया गया है। हमें पता है आप सब भी इसके बारे में जानने के लिए उत्सुक होन्गे तो बिना देर किये यह पोस्ट जरूर पढ़ें।

क्या है India to Singapore बस सर्विस का मार्ग?

यह हमें 5 देशों का दौरा देगा जो मार्ग पर आते हैं! बस यात्री को म्यांमार, बैंकॉक और थाईलैंड में क्राबी और मलेशिया में कुआलालंपुर से के माध्यम से ले जाएगी।

यह यात्रा 1 नवंबर को इम्फाल से शुरू होगी और फिर म्यांमार, बैंकॉक, क्राबी, कुआलालंपुर से होते हुए 4500 किलोमीटर की दूरी तय करते हुए सिंगापुर पहुंचेगी। गुरुग्राम की कंपनी एडवेंचर ओवरलैंड में 20 दिनों की बैठने की क्षमता है।

क्या है India to Singapore बस सर्विस का पैकेज प्लान?

बुकिंग पहले आओ पहले पाओ के आधार पर है और इसकी कीमत लगभग 6,25,000 रुपये होगी, जिसमें भोजन, दर्शनीय स्थल, होटल में ठहरने और वीजा शुल्क शामिल होंगे।

आरामदायक सफर की पूरी व्यवस्था

चुनी गई बस में वाईफाई, एक मनोरंजन प्रणाली, एक पेंट्री और निजी लॉकर हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात, इसमें एक वॉशरूम है।

COVID-19 के बीच सुरक्षा का पूरा ध्यान

कोरोनावायरस के कारण प्रोटोकॉल बनाए रखने के लिए, बस में सीटों के बीच विभाजन है और सीटों के बीच दूरी को बढ़ाया गया है। ताकि सभी यात्री सुरक्षित यात्रा का आनंद प्राप्त कर सकें।

इस तरह की यात्रा की खबरों के लिए मसाला न्यूज़ से जुड़े रहें। और हमारे मसाला न्यूज़ फेसबुक पेज को लाइक और फॉलो करें।