baba ka dhaba restaurant

बाबा का ढाबा के मालिक ने इस शहर में अपना खोला रेस्ट्रॉन्ट है।

दिलचस्प

दिल्ली का बाबा का ढाबा फिर से चर्चा में है। मालवीय नगर के छोटे से फूड कियोस्क के मालिक कांता प्रसाद ने सोमवार को उसी इलाके में एक नया रेस्तरां खोलने के बाद तूफान से देसी सोशल मीडिया पर कब्जा कर लिया।

कांता प्रसाद (80) और उनकी पत्नी ने अपने ब्रांड के नए रेस्तरां का उद्घाटन करके अपने जीवन में एक नए अध्याय में प्रवेश किया है। समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए, कांता प्रसाद ने कहा, “हम बहुत खुश हैं, भगवान ने हमें आशीर्वाद दिया है। मैं उनकी मदद के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं उनसे अपने रेस्तरां का दौरा करने की अपील करता हूं। हम यहां भारतीय और चीनी व्यंजन परोसेंगे।

कांता प्रसाद के वायरल होने के बाद रातोंरात एक वायरल सनसनी बन गई जब फूड व्लॉगर गौरव वासन ने अपने कियोस्क पर ठोकर खाई, जहां दोनों महामारी से प्रेरित लॉकडाउन के दौरान सिरों को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रहे थे, इसने जोड़े के बेहतर दिनों का मार्ग प्रशस्त किया क्योंकि उन्हें मशहूर हस्तियों का भरपूर समर्थन मिला। और समान रूप से समान है।

लेकिन कहानी ने नवंबर में एक बदसूरत मोड़ ले लिया जब प्रसाद ने इंस्टाग्राम प्रभावकार गौरव वासन के खिलाफ धन के दुरुपयोग के लिए शिकायत दर्ज की। उन्होंने आगे आरोप लगाया कि वासन ने जानबूझकर और जानबूझकर केवल अपने और अपने परिवार / दोस्तों के बैंक विवरण और मोबाइल नंबर को दानदाताओं के साथ साझा किया और अपनी ओर से “दान की बड़ी राशि” एकत्र की, लेकिन अधिकांश धन उसे नहीं दिया।

अब जब कांता प्रसाद के नए रेस्तरां की खबर फैली, तो इंटरनेट उपयोगकर्ताओं ने अपने सवालों के जवाब देने के लिए मेम और चुटकुलों का रुख किया कि कैसे कांता प्रसाद ने अपने पैसे से ठगे जाने पर एक रेस्तरां खोलने के लिए धन प्राप्त करने में कामयाबी हासिल की।

बाबा का ढाबा वायरल Tweets