rajesh khanna

जबरदस्त खुलासा! राजेश खन्ना डटे रहते तो अमिताभ बच्चन नहीं बनते सुपरस्टार

बॉलीवुड

नमस्कार दोस्तों आज मसाला न्यूज़ की टीम कुछ पुरानी यादें ताजा करेगी।बात करते हैं 1970s के दशक की जब राजेश खन्ना का बोलबाला हुआ करता था। दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत सी हस्तियां आती जाती रहती है लेकिन असली मायने में जो किरदार लोगों को पसंद आता है वही असली बॉलीवुड स्टार होता है। राजेश खन्ना साहब को काका भी कहते थे। आज हम कुछ पुराने किस्से इस आर्टिकल में शेयर करेंगे।

जानिए राजेश खन्ना ने अमिताभ बच्चन के बारे में क्या कहा

राजेश खन्ना की फिल्में सुपरहिट जा रही थी। बॉलीवुड में सितारे चमकते हैं और कोई ऊपर जाता है और कोई धीरे-धीरे लुढ़क जाता है। राजेश खन्ना की फिल्में सुपरहिट चल रही थी धीरे-धीरे उनकी फिल्में Flop honi शुरू हो गई उसी में अमिताभ बच्चन की फिल्मों में एंट्री होती है और Rajesh Khanna को कड़ी टक्कर मिलती है। कई बार लोग राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन की तारीफे करते थे, कई बार तो तुलना भी करते थे लेकिन दोस्तों हर इंसान की अनोखी मिसाल होती है जो दूसरा इंसान कभी भी चाह कर भी नहीं ले सकता। एक बार मीडिया प्लेटफॉर्म में राजेश खन्ना से पूछा गया कि आप अमिताभ बच्चन के बारे में क्या कहना चाहेंगे राजेश खन्ना ने कहा- “जो जिसकी किस्मत है, जिसका काम है यह तो ऊपर वाले की मर्जी होती है, उन्होंने “आनंद” में मेरे साथ काम किया और आज इस मुकाम पर है मैं उन्हें बहुत-बहुत बधाई देता हूं,  मुझे बहुत खुशी है कि वह बहुत कामयाब है।”

राजेश खन्ना अपनी स्टारडम को संभाल नहीं पाए

दोस्तों इस दुनिया में दो प्रकार के लोग होते हैं एक वह लोग जो हर काम में अच्छा-अच्छा ही देखते हैं और दूसरे वो लोग जो हर काम में बुराई ही देखते हैं। कई लोग कहते हैं राजेश खन्ना ने अच्छी फिल्में पेश की और कई लोग कहते हैं वह अपने स्टारडम को संभाल नहीं पाए। दोस्तों हर इंसान अपनी  ख्वाहिश पूरी करते रहता है,  इंसान से गलतियां होती हैं, उनकी उम्र बढ़ती है अपने आप को बदलने की कोशिश करता है और अगर बात करें फिल्मी सितारों की तो यह बदलाव उनकी फिल्मों में दिखता है।आम आदमी की जिंदगी तो ऐसे ही शुरू होती है। Rajesh Khanna अपनी कामयाबी के din काफी अच्छी तरीके से गए हैं और हमें उनसे कुछ सीखने की जरूरत होगी आने वाले टाइम में। आजकल के सितारे तो bas dance kar लिया, kissing scene kar लिया कर ली, अपने आप को हीरो बोलते हैं लेकिन असली हीरो woh हैं जो हमें कलाकार मतलब सिखाते हैं जैसे कि राजेश खन्ना साहब।