Bollywood stars

5 Bollywood के सितारे जिन्हें आप 2021 में देखना चाहोगे

दिलचस्प बॉलीवुड

बॉलीवुड ने दशकों से हमारे दिलों पर राज किया है। 90 के दशक से लेकर 2021 तक काफी रोमांचक कलाकार और काफी रोमांचक फिल्में आई हैं। कुछ गिने-चुने कलाकार हमारे मन को मोह लेते हैं। भले ही उनका रोल चंद पलों का हो या फिर पूरी पिक्चर उनके नाम पर बनी हो यह तो उनकी अदा और एक्टिंग पर निर्भर करता है।  

आज हम बात करेंगे 5 बॉलीवुड के कलाकार जो ना जाने कहां खो गए इस भीड़ में।

Bollywood के 5 सितारे ना जाने कहां खो गए।

Neil Nitin Mukesh

1. नील नितिन मुकेश: नादान परिंदे, न्यूयॉर्क जैसे धमाकेदार पिक्चरों में काम करने वाले यह कलाकार आज की पिक्चर में दिखाई नहीं देते हैं। भले ही लोग इन्हें अपने दिलों में जगह बनाए हुए हैं लेकिन जब भी इनकी बात की जाती है तो इनका नाम सबसे पहले आता है। 2000  के दशक से जबरदस्त  एक्टिंग करते आए हैं और काफी अच्छी पिक्चर  इन्होंने अपने नाम की है।

Imran Khan

2. इमरान खान: इमरान खान जो कि आमिर खान के रिश्तेदार हैं। हाल फिलहाल उन्होंने बॉलीवुड से इस्तीफा दे दिया है लेकिन उनकी जो एक और पिक्चर आई थी वह अभी भी लोगों के मन में बसी हुई है। “ जाने तू या जाने ना” में  उनका रोल काफी दिलचस्प था और जेनेलिया डिसूजा के साथ उन्होंने काफी मजेदार एक्टिंग की थी । Delhi Belly, आई हेट लव स्टोरीज और “एक मैं और एक तू”- इन्होंने अपनी कला का प्रदर्शन किया था। आज भी हम चाहते हैं कि यह कलाकार बड़े पर्दे पर आकर हमें रोमांच करें।

Ruslaan Mumtaz

3. रुसलान मुमताज:  इस कलाकार का नाम शायद आपने ना सुना हो लेकिन आपने इनकी movie जरूर देखी होगी। “मेरा पहला पहला प्यार” इनकी पहली मूवी थी और तब से यह युवाओं के दिल की धड़कन बने हुए हैं । अगर आप अपने पहले प्यार को खोज रहे हैं तो आप ना चाहते हुए भी यह मूवी जरुर देखेंगे और अपनी यादें संजो कर रखेंगे।

Zayed Khan

4. जायद खान: इनके बारे में कोई नहीं जानता यह कहां है, कर रहे हैं लेकिन शाहरुख खान के साथ उनकी जो मूवी आई थी “मैं हूं ना” तब से यह काफी प्रिय हैं और इनके बालों का स्टाइल महेंद्र सिंह धोनी जैसे मिलता है। हम लोग दुआ करेंगे कि जायद खान बड़े पर्दे पर फिर से शुरुआत करें और अपनी कला का जौहर दिखाए।

Rajat Barmecha

5. रजत बारमेचा: उड़ान पिक्चर से अपने कला केंद्र दिखाने वाले रजत बारमेचा पता नहीं कहां है और क्या कर रहे हैं लेकिन लोग उन्हें अभी भी उनकी कला के लिए जानते हैं। शायद बॉलीवुड में उनको  इज्जत मान नहीं मिला हो लेकिन आम जनता में उनके लिए काफी मोहब्बत है और प्यार है। हम लोग कोशिश करेंगे कि बॉलीवुड में नए चेहरों को फिर से मौका दिया जाए कि वह अपनी कला को बड़े पर्दे पर दिखा सकें।