Tokyo Olympics में सेक्स को न करने के लिए खिलाड़ियों के ये करना होगा

दिलचस्प

टोक्यो ओलंपिक्स 2020 वाला २३ जुलाई को शुरू होने वाला है। कोरोना को रोकने के लिए कई तरह के तरीके इस्तेमाल हो रहे है। इनमे से एक तरीका सरकार ने या फिर कहें फेडरेशन वालों ने निकाला है। पढ़िए पूरी खबर:

खिलाड़िओं को सोने के लिए कार्डबोर्ड के बिस्तर दिए जायेंगे ताकि उनके साथ कोई सो न सके और सम्भोग जैसे कारनामे न हो पाएं। इन एंटी-सेक्स बेड की फायदे ये है कि ये गत्ते के बने हुए हैं और इन्हें तरह से बनाया गया है कि ये सिर्फ एक ही बन्दे का वजन संभाल सकते हैं।

अमेरिका के खिलाड़ी और रियो ओलंपिक में पदक जीतने वाले पॉल चेलिमो ने इसी फैसले को लेकर Twitter पर ट्वीट किया है। उन्होंने बेड की तस्वीर भी शेयर की है।

इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा है – मुझे लगता है कि अब शायद मैं जमीन पर सोने की भी आदत डालूंगा क्योंकि अगर मेरा बेड टूटता है तो मैं जमीन पर ही रहूँगा और मुझे दिक्कत नहीं होगी।

इस मामले में एक यूजर ने लिखा है कि ये बेहद बच्चों वाली हरकतें हो रही ह। वे एक पुरुष हैं और वे अपने आपको को संभाल सकते हैं चाहे वायरस का कितना भी खतरा क्यों न हो।

वही कुछ लोगों ने इस फैसले की प्रशंसा भी की है। एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर लिखा है – सब जानते हैं कि किसी भी देश में ओलंपिक्स खत्म होने के बाद हालत काफी बदल जाती है क्यूंकि उस देश की इकॉनमी पर भी काफी असर पड़ता है और साफ सफाई का भी नज़ारा कुछ बदल जाता है।

आप यकीन नहीं करेंगे कि टोक्यो ओलंपिक के आयोजकों ने कॉन्डम की कंपनियों के साथ डील भी की है जिसके तहत ये कंपनियां खिलाडियों को 1 लाख 60 हजार कॉन्डम् देगी और वह लोग ये कंडोम अपने साथ घर ले जाएं और अपने आप को जागरूक हों टंकी वायरस जैसे सिचुएशन से बचा जा सके।

कोरोना को लेकर काफी तैयारियों के बावजूद भी खेलगांव में तीन एथलीट्स कोविड पॉजिटिव पाए गए है। अब देखते हैं आने वाले टाइम में किस प्रकार आयोजक ओलंपिक्स को चलाते हैं।