Riti Riwaz Tijarat Web Series

रिति रिवाज तिजारत वेब सीरीज ऑनलाइन Ullu ऐप पर देखें | कहानी, कास्ट

Web Series

रिति रिवाज तिजारत वेब सीरीज Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे लोकप्रिय वेब श्रृंखला में से एक रीति रिवाज तिजरंत वेब श्रृंखला को जाना जाता है। इस वेब श्रृंखला को 29 मई 2020 को रिलीज़ किया गया था लेकिन फिर भी, इस वेब श्रृंखला को प्रशंसकों द्वारा देखा जा रहा है। तो अगर आप रीती रिवाज तिजारत वेब सीरीज़ के ट्रेलर में आ गए हैं और यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि “आप रीति रिवाज़ तिजारत वेब सीरीज़ ऑनलाइन कैसे देख सकते हैं? या क्या कहानी है, तिजारत वेब सीरीज़ की स्टार कास्ट, तो यहाँ सभी विवरण देखें।

रीति रिवाज तिजारत वेब सीरीज की कहानी क्या है?

रीति रिवाज तिजरात की कहानी एक गलत परंपरा पर आधारित है। कहानी एक गाँव में स्थापित की गई है जहाँ माता-पिता अपनी बेटी को अमीर लोगों के लिए तैयार करते हैं और उन्हें नीलामी में एक अमीर आदमी को बेच देते हैं। कहानी एक ऐसी लड़की की है जो सामान्य जीवन जीना चाहती है। उसका एक प्रेमी है और वह उससे शादी करना चाहती है। लेकिन उसका परिवार एक अमीर आदमी से उसकी शादी करवाने के लिए अडिग है। वह अपने प्रेमी के साथ संभोग करती है लेकिन वह उसे धोखा देता है और उसे एक अमीर आदमी को बेच देता है। बदला लेने के लिए आपको रीति रिवाज तिजारत वेब श्रृंखला को ऑनलाइन देखना होगा।

रीति रिवाज तिजारतेंन वेब सीरीज की स्टार कास्ट क्या है?

रीति रिवाज टिज़्रांट वेब श्रृंखला में निम्नलिखित स्टार कलाकार हैं: अनुपमा प्रकाश (तारा), प्रशांत मनराई (सचिन), आंचल टकलाके (तारा की माँ), अशोक कुमार झा (राणा बहादुर)।

आप रीति रिवाज तिजारत वेब श्रृंखला ऑनलाइन कैसे देख सकते हैं?

आप Ullu ऐप पर रीति रिवाज तिजारत वेब श्रृंखला ऑनलाइन देख सकते हैं। हालांकि, Ullu ऐप पर रीति रिवाज तिजारत वेब श्रृंखला को ऑनलाइन देखना मुफ्त नहीं है। रिति रिवाज तिजारत वेब श्रृंखला को ऑनलाइन देखने के लिए आपको उल्लू ऐप के लिए एक सशुल्क सब्सक्रिप्शन की आवश्यकता है। आप इस ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं और रीति रिवाज़ तिजारत वेब श्रृंखला को ऑनलाइन देख सकते हैं।

रीति रिवाज तिजारत वेब श्रृंखला ट्रेलर